Hoshairpurਪੋਲੀਟੀਕਲ

चब्बेवाल मेरी कर्मभूमि है और उसके विकास में मैं कोई कसर नहीं छोड़ूंगा: डॉ. राज कुमार चब्बेवाल

होशियारपुर, 19 जून : विधानसभा क्षेत्र चब्बेवाल मेरे राजनीतिक जीवन की जन्मस्थली और मेरी कर्मभूमि है जिसके विकास और सुधार के लिए मैंने पूरी लगन और तन.मन से काम किया है और अपने विधानसभा क्षेत्र के निवासियों से लगातार संपर्क भी बनाए रखा है ताकि उनकी समस्याओं को जानने और सुलझाने का हरसंभव प्रयास करते सकें द्य ये विचार हैं सांसद डॉ. राज कुमार केए जो उन्होंने चब्बेवाल निवासियों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उस समय वह मनाली रिसॉर्ट में 2024 के लोकसभा चुनाव में चब्बेवाल की जनता द्वारा दी गई सुनामी जीत के लिए आयोजित धन्यवाद समारोह में भाग ले रहे थे। इस अवसर पर डाॅ .राज कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जहां उन्हें होशियारपुर लोक सभा की साडी जनता का भरपूर प्यार मिलाए वहीं इस जीत का असली श्रेय चब्बेवाल की जनता को जाता हैए जिन्होंने अकेले चब्बेवाल विधानसभा से ही 26 हजार से ज्यादा वोटों से बढ़त दी।

इस अवसर पर यह कहना तर्कसंगत है कि चब्बेवाल में डाॅ. राज कुमार की जीत इतनी बड़ी थी कि कांग्रेसए शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी के तीनों उम्मीदवारों को मिले कुल वोट अकेले डॉण् राज कुमार को मिले वोट से भी कम थे और ऐसा फतवा देकर चब्बेवाल की जनता ने पिछले 7 सालों में डाॅ. राज कुमार द्वारा हलके में किए गए विकास कार्यों और अन्य प्रयासों पर अपना भरोसा और प्यार जताया है।

इस अवसर पर डॉ. राजकुमार ने विधानसभा चब्बेवाल के विभिन्न गांवों में आवास योजना के तहत छतों के लिए 800 से अधिक चैक भी वितरित किए और जनता से कहा कि मैंने अपने गरीब साथियों के परिवारों को उनके सर पर छत देने का वादा किया हैए और मैं यह सुनिश्चित करूँगा कि चब्बेवाल के सभी ज़रूरतमंद लोगों के सिर पर निकट भविष्य में छत होगी। उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए 2022 में चब्बेवाल के लिए 4 करोड़ 96 लाख रुपये की राशि प्रदान की गई थीए जिसमें से अधिकांश राशि चुनाव जाब्ता लगने के कारण वितरित नहीं हो पाई थी उन्होंने कहा कि अपने प्रयासों से एवं मुख्यमंत्री भगवंत मान कि गरीबों की भलाई के लिए उनकी वचनबद्धता सदका आज यह राशि दुबारा मेरे हल्का वासिओं तक पहुंचा है द्य उन्होंने कहा कि जिन लाभपात्रिओं को अभी तक छतों की स्वीकृत राशि नहीं मिली हैए उन्हें कुछ दिनों में उनके खातों में जमा कर दिया जाएगा या चैक उन तक पहुँच जायेंगे।

इस अवसर पर डाॅ. जसपाल सिंह अत्तोवाल ने कहा कि चब्बेवाल के लोगों का कहना है कि डाॅ. राज कुमार उनके नेता हैं और वे उनके अलावा किसी और को अपना विधायक स्वीकार नहीं कर सकते इस पर डाॅण् राज ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह पार्टी हाईकमान से विचार.विमर्श के बाद विधायक उपचुनाव के लिए चब्बेवाल से अपने जैसा ही उम्मीदवार देंगे।

उन्होंने कहा कि चब्बेवाल हलके में उन्होंने बहुत मेहनत और लगन से विकास कार्य करवाए हैं और वह भी चाहते हैं कि भविष्य में भी चब्बेवाल हल्का विकास की तर्ज पर तेजी से चले और वह इसे सुनिश्चित करेंगे। एकत्रिक हुए चब्बेवाल निवासियों ने एक स्वर में कहा कि डॉ. राज इतने लोकप्रिय नेता हैं कि अगर पार्टी ने उनके जैसा मेहनती उम्मीदवार नहीं दिया तो लोग चाहेंगे कि डॉण् राज फिर से उपचुनाव लड़ें। डॉ. राज ने इतना प्यार और सम्मान देने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि वह चब्बेवाल निवासियों के आभारी हैं और इसी तरह उनकी सेवा जारी रखने का आश्वासन दिया।

इस ‘धन्यवाद चब्बेवाल’ समारोह में डॉ. राज अपने पूरे परिवार, अपने बेटे डॉ. इशाक, डॉ. जतिंदर कुमार और श्रीमती सोनिया सहित चब्बेवाल की जनता, आम आदमी पार्टी की समूह संगठन टीम और हलका चब्बेवाल के पुराने साथियों का तहे दिल से धन्यवाद किया। इस समारोह में चब्बेवाल निवासियों और उनके सभी साथियों ने भारी संख्या में भाग लिया।

DNTV PUNJAB

Harpal Ladda Address :Sutehri Road, Hoshiarpur Punjab India Email : Dntvpunjab@gmail.com Mob. : 8968703818 For advertising; 8288842714

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page