Hoshairpur

सांसद राजकुमार चब्बेवाल ने मतदाताओं से संपर्क साधा, वरिष्ठ नागरिकों से लिया आशीर्वाद

होशियारपुर, विनम्रता और समर्पण का एक दिल को छू लेने वाला उदाहरण पेश करते हुए सांसद राजकुमार चब्बेवाल ने काम से लौटते समय अपने निर्वाचन क्षेत्र की चौपाल का दौरा किया। उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों का आशीर्वाद लिया और निर्वाचन क्षेत्र की प्रगति के बारे में सार्थक चर्चा की। वह चंडीगढ़ से होशियारपुर लौट रहे थे और चब्बेवाल  में चौपाल पर बुजुर्गों को एक साथ बैठे देखा तो आशीर्वाद लेने और क्षेत्र की प्रगति  पर चर्चा के लिए रुक गए।यह दौरा सांसद चब्बेवाल की अपने मतदाताओं से जुड़े रहने की प्रतिबद्धता का प्रमाण था।

वरिष्ठ नागरिकों का आशीर्वाद प्राप्त करके, उन्होंने उनके ज्ञान और अनुभव के प्रति अपना सम्मान प्रदर्शित किया। बातचीत के दौरान, सांसद चब्बेवाल ने निर्वाचन क्षेत्र में विकास पहलों पर प्रतिक्रिया एकत्र की, समुदाय पर विभिन्न परियोजनाओं के प्रभाव पर चर्चा की, और वरिष्ठ नागरिकों की शिकायतों और मसलों  को जानने की कोशिश की । उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र के भविष्य के विकास के लिए अपना दृष्टिकोण भी साझा किया और उन्हें अपने निरंतर समर्थन और प्रतिबद्धता का आश्वासन दिया।

वरिष्ठ नागरिकों ने सांसद चब्बेवाल की उनकी बात सुनने और उनसे जुड़ने की इच्छा की सराहना करते हुए कहा, “वह एक सच्चे नेता हैं जो हमारी राय और आशीर्वाद को महत्व देते हैं।”यह मुलाकात सांसद चब्बेवाल की एक जन-केंद्रित नेता के रूप में प्रतिष्ठा को पुष्ट करती है जो अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की जरूरतों और चिंताओं को प्राथमिकता देते हैं। समुदाय से जुड़कर, वह सुनिश्चित करते हैं कि उनके प्रयास उनकी आकांक्षाओं और अपेक्षाओं के अनुरूप हों।

यह दौरा सांसद चब्बेवाल के अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के प्रति समर्पण और उनके जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालने की उनकी प्रतिबद्धता का एक शानदार उदाहरण था। सुनने, सीखने और अनुकूलन करने की उनकी इच्छा ने उन्हें समुदाय का सम्मान और प्रशंसा अर्जित की है।सांसद चब्बेवाल अपने निर्वाचन क्षेत्र की सेवा करते रहते हैं, उनके कार्य लोगों की ज़रूरतों और चिंताओं की गहरी समझ को दर्शाते हैं।

पारदर्शिता, जवाबदेही और समावेशिता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ने समुदाय के बीच विश्वास और आत्मविश्वास की भावना को बढ़ावा दिया है।चौपाल का दौरा इस बात की याद दिलाता है कि सच्चा नेतृत्व लोगों की सेवा करने, उनकी आवाज़ सुनने और उनके जीवन को बेहतर बनाने के लिए अथक प्रयास करने के बारे में है। सांसद चब्बेवाल के कार्यों में सेवक नेतृत्व की भावना झलकती है, जो दूसरों को उनके पदचिन्हों पर चलने के लिए प्रेरित करती है।

DNTV PUNJAB

Harpal Ladda Address :Sutehri Road, Hoshiarpur Punjab India Email : Dntvpunjab@gmail.com Mob. : 8968703818 For advertising; 8288842714

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page