Hoshairpurਨੈਸ਼ਨਲਪੰਜਾਬ

हिमाचल घूमने गए पंजाबियों के साथ बदला लेने की भावना से मार-पीट करना असहनीय: बेगमपुरा टाइगर फोर्स

हुशियारपुर ( तरसेम दीवाना ):  बेगमपुरा टाइगर फोर्स के चेयरमैन तरसेम दीवाना और राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मपाल साहनेवाल के निर्देशानुसार बेगमपुरा टाइगर फोर्स की एक बैठक फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष बीरपाल ठरोली की प्रधानगी में फोर्स के मुख्यालय भगत नगर , नज़दकी मॉडल टाऊन में हुई। बैठक में फोर्स के दोआबा अध्यक्ष नेकू अजनोहा और जिला अध्यक्ष हैप्पी फतेहगढ़ विशेष रूप से शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए नेताओं कहा कि हिमाचल के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की विजयी उम्मीदवार कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सी.आई.एस.एफ. अधिकारी कुलविंदर कौर के साथ वाद-विवाद के बाद दिए गए बयानों के कारण लगातार हिमाचल प्रदेश में घूमने फिरने गए पंजाबियों पर हिमाचल के कुछ शरारती तत्वों और गुंडों द्वारा लगातार हमले करके एक तरफ उन्हें जान और माल का नुकसान पहुंचाकर दहशत फैलाई जा रही है और दूसरी तरफ शरारती तत्वों द्वारा पंजाब से हिमाचल गई खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े गए। उन्होने कहा कि हिमाचल की मौजूदा सरकार और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार तुरंत दखल देकर स्थिति को विस्फोटक बनने से रोकें क्योंकि हिमाचल के लोगों द्वारा पंजाबियों के साथ अन्याय करने पर पंजाब वासियों में भारी रोष पाया जा रहा है।

उन्होंने हिमाचल और देश के विभिन्न हिस्सों में घट रही घटनाओं का सख्त नोटिस लेते हुए कहा कि आज तक की सरकारें पंजाब वासियों द्वारा पंजाब की जायज़ मांगों की मांग के कारण उन्हें बदनाम करने के लिए उन्हें आतंकवादी और अलगाववादी के तौर पर पेश कर बहुसंख्यकों को भड़काकर पंजाबियों के जान और माल का नुकसान करती आ रही हैं। जिसकी ताजा मिसाल सामप्रदायिक सोच रखने वाली हिमाचल के मंडी क्षेत्र से नव निर्वाचित सांसद कंगना रनौत द्वारा एयरपोर्ट पर विवाद से बाद दिया गया बयान कि पंजाब में आतंकवाद आने वाला है, जिसके कारण हिमाचल में पंजाबियों पर लगातार हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर हिमाचल सरकार ने हिमाचल के अंदर पंजाबियों के खिलाफ इस प्रकार के व्यवहार को तुरंत बंद नहीं किया तो स्थिति विस्फोटक और भयानक बन सकती है जिसकी सारी जिम्मेदारी हिमाचल की सरकार और केंद्र सरकार की होगी।

उन्होंने अंत में शासन और प्रशासन के ध्यान में यह बात लाते हुए कहा कि बेगमपुरा टाइगर फोर्स एक रजि. संगठन है जिसका रजि. नंबर 160 है। उन्होंने कहा कि बेगमपुरा टाइगर फोर्स में से कुछ निकाले गए लोग बेगमपुरा टाइगर फोर्स के नाम का गैर संवैधानिक रूप से इस्तेमाल करके शासन और प्रशासन को धमका रहे हैं और बेगमपुरा टाइगर फोर्स का नाम इस्तेमाल करके लोगों को भी गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने शासन और प्रशासन से अपील की कि ऐसे लोगों पर तुरंत बनती कारवाई की जाए। उन्होंने यह भी बताया कि बेगमपुरा टाइगर फोर्स में से निकाले गए लोगों पर हमने माननीय अदालत में केस भी दायर किए हुए हैं।

इस अवसर पर औरों के अतिरिक्त मीडिया इंचार्ज चंद्रपाल हैप्पी, सतीश कुमार शेरगढ़, बंटी बस्सी वाहिद, अमनदीप, मुनीश, चरणजीत डाडा, कमलजीत, राम जी, दविंदर कुमार, पम्मा डाडा, गोगा मांझी, पवन कुमार बद्धन, अमनदीप सिंह, चरणजीत सिंह, भूपिंदर कुमार बद्धन, कमलजीत सिंह, बिशनपाल, ज्ञान चंद, मुसाफिर सिंह, शेरा सिंह, विशाल सिंह, सनी सीना, भिंदा सीना, हैप्पी फतेहगढ़, दविंदर कुमार, राकेश कुमार भट्टी, विजय कुमार जल्लोवाल खनूर, रवि सुंदर नगर सहित संगठन के अन्य पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे।

DNTV PUNJAB

Harpal Ladda Address :Sutehri Road, Hoshiarpur Punjab India Email : Dntvpunjab@gmail.com Mob. : 8968703818 For advertising; 8288842714

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page