Hoshairpur

भाजपा बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर जी द्वारा लिखे गए संविधान को खत्म करने की लगातार कोशिशें कर रही हैः बेगमपुरा टाइगर फोर्स

होशियारपुर, 22 मई: बेगमपुरा टाइगर फोर्स के राष्ट्रीय चेयरमैन तरसेम दीवाना और राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मपाल साहनेवाल के निर्देशानुसार बेगमपुरा टाइगर फोर्स की एक बैठक फोर्स के दोआबा अध्यक्ष नेकू अजनोहा की अध्यक्षता में फोर्स के मुख्यालय भगत नगर होशियारपुर में आयोजित की गई। बैठक में  फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष वीरपाल ठरोली, जिला अध्यक्ष  हैप्पी फतेहगढ़ विशेष तौर पर शामिल हुए।

बैठक को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर जी द्वारा लिखे गए संविधान को खत्म करने की लगातार कोशिशें कर रही है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा दलित विरोधी पार्टी है इसके शासन में अल्प संख्यक धर्मों तथा जातियों के लोगों में डर का माहौल पाया जा रहा है क्योंकि भाजपा धर्मनिरपेक्ष देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने दिल्ली के तुगलकाबाद में गुरु रविदास महाराज जी के ऐतिहासिक गुरुद्वारा साहिब को ध्वस्त करके दलित समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने धारा 370 तोड़कर संविधान का उल्लंघन किया है और इसी तरह सी.ए.ए. और एन.पी.आर आदि कानून लाकर भाजपा द्वारा अल्पसंख्यक लोगों की नागरिकता पर सवाल उठाया जा रहा है। उन्होने कहा कि इस प्रकार देश की एकता को खतरा पैदा हो रहा है।

उन्होने पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह भाजपा की बी टीम है जिसने एस.सी. आयोग के सदस्यों की संख्या 10 से घटाकर 5 कर दी है और एस.सी. आयोग का चेयमैन भी जनरल कैटागरी का नियुक्त करके साबित कर दिया है कि मान सरकार भी दलित विरोधी सरकार है।

उन्होने कहा कि माननीय अदालत के आदेश के बावजूद भी मान सरकार द्वारा कानूनी अधिकारी की भर्ती न करना साबित करता है कि मान सरकार भाजपा के इशारे पर काम कर रही है। उन्होने कहा कि बेगमपुरा टाइगर फोर्स एक संघर्षरत संगठन है और लगातार गरीबों तथा अन्य अत्याचार के शिकार लोगों का साथ दे रहा है। उन्होंने अंत में कहा कि बेगमपुरा टाइगर फोर्स एक रजिस्टर्ड संगठन है और फोर्स में से निष्कासित कुछ लोग अभी भी बेगमपुरा टाइगर फोर्स का नाम असंवैधानिक रूप से लेकर शासन और प्रशासन को धमका रहे हैं।

उन्होने कहा कि हम प्रशासन से अपील करते हैं कि ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए ताकि ऐसे शरारती तत्व आगे से इस तरह की धटिया हरकतें करने से बाज आयें। वर्णनीय है कि फोर्स में से निकाले गये इन शरारती लोगों के खिलाफ  माननीय न्यायालय में एक मामला भी दायर किया हुआ है।

इस मौके पर औरों के अतिरिक्त मीडिया इंचार्ज चंद्रपाल हैप्पी, सतीश कुमार शेरगढ़, अमनदीप, मुनीष, चरणजीत डाडा, कमलजीत, राम जी, दविंदर कुमार, पम्मा डाडा, गोगा मांझी, पवन कुमार बद्धन, अमनदीप सिंह, चरणजीत सिंह, भूपिंदर कुमार बद्धन, कमलजीत सिंह, बिशनपाल, ज्ञान चंद, मुसाफिर सिंह, शेरा सिंह, विशाल सिंह, सनी सीना, भिंदा सीना, हैप्पी फतेहगढ़, दविंदर कुमार, राकेश कुमार भट्टी, विजय कुमार जल्लोवाल खनूर, रवि सुंदर नगर आदि मौजूद थे।

DNTV PUNJAB

Harpal Ladda Address :Sutehri Road, Hoshiarpur Punjab India Email : Dntvpunjab@gmail.com Mob. : 8968703818 For advertising; 8288842714

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page