Hoshairpurਪੰਜਾਬ

डॉ राजकुमार की जीत होशियारपुर के विकास के बंद दरवाजे खोलेगी: संदीप सैनी

होशियारपुर,11 मई: आम आदमी पार्टी पंजाब के राज्य ज्वाइंट सचिव एवं बैकवर्ड क्लासेस लैंड एंड फाइनेंस कारपोरेशन के चैयरमैन पंजाब संदीप सैनी ने एक प्रेस बयान के द्वारा आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वह डॉक्टर राजकुमार की जीत को अपना बोट रूपी आशीर्वाद देकर पक्का करें और हम वादा करते हैं की डॉक्टर राजकुमार की जीत होशियारपुर के विकास के बंद दरवाजे खोलेगी.

उन्होंने कहा कि आज होशियारपुर को बतौर मेंबर पार्लियामेंट डॉ राजकुमार जैसे पढ़े लिखे इंसान की सख्त जरूरत है जो होशियारपुर के पिछड़ेपन के कलंक को जड़ से खत्म कर सके. उन्होंने कहा कि आज होशियारपुर की जनता को यह तय करना होगा कि उन्होंने अपना वोट धर्म और जाति के नाम पर देना है या अपने वोट को राष्ट्रहित को ध्यान में रखते हुए होशियारपुर के विकास के लिए वचनबद्ध आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को. संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब में मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मांन की सरकार पिछले दो वर्षों में आम जनता से किए गए हर वादे को पूरा करने में लगी हुई है. आज पंजाब में आम जनता की खुशहाली और पंजाब को फिर से रंगला पंजाब और खुशहाल पंजाब बनाने के लिए सरकार पूरी तरह से यतनशील है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने आम जनता से 5 वर्ष का शासन काल मांगा था. मगर सरकार बनने के दो वर्ष मैं ही पार्टी ने जो वादे आम जनता से किए थे उन्हें लगभग पूरा करने की तरफ सरकार ने अपने कदम तेजी से बड़ा दिए है.

उन्होंने कहा कि होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र की आम जनता से अपील है की वह एक बार विकास और काम की राजनीति करने वाली आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को अपना सहयोग देकर देश की लोकसभा में भेजें और फिर देखें कैसे उनका सांसद उनके हितों की रखवाली करते हुए देश की उस सदन में अपनी आवाज उठाऐगा और उनके हक केंद्र सरकार से लेकर आएगा. इस अवसर पर श्री अजय वर्मा, पार्षद जसपाल चेची, बलविंदर कतना, खुशीराम धीमान, तरुण गुप्ता, चरणजीत सिंह चन्नी, रणजीत सिंह सहोता, गुरप्रीत सिंह सैनी, पवन सैनी, दविंदर सिंह सैनी तथा अन्य उपस्थित थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page